2024 Honda Unicorn Price In India

2024 Honda Unicorn Price In India: आज कल भारतीय बाज़ार में कैइ तरह की बाइक चलन में हे लेकिन जो कंपनी अपनी गाड़ियों के क्वालिटी में अंतर नहीं देती वो आज भी सबसे आगे ही हे, बता दें की हाल ही में 2024 Honda Unicorn लांच हो चुकी हे जो की अपने फीचर और अपने शानदार माइलेज से सभी गाड़ियों को धुल चटा रही हे. ये गाड़ी आपको 162 सीसी का इंजन के साथ आपको 60 किमी. तक का शानदार माइलेज देती है. इसके अलावा इस गाड़ी में कई ऐसे फीचर दिए गये हे जो की दूसरी गाड़ियों से इसे अलग बनाते है. यदि आप भी न्यू गाड़ी लेना चाहते हे तो इस पोस्ट में हम आपको 2024 Honda Unicorn Price In India और 2024 Honda Unicorn के फीचर के बारे में जानकारी देने वाले हे.

2024 Honda Unicorn के फीचर के बारे में बात करें तो बात दे की इस में आपको  स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमेटेरर, टेको मीटर और 3D विंग मार्क, हौंडा एको टेक्नोलॉजी, हौंडा कट इंजन जैसे दमदार फीचर के अलावा हैलोजन हेडलाइट, टेल लाइट बल्ब, टर्न सिंगल लैंप, लौ फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर ऐड किये गये हे.

2024 Honda Unicorn Engine Specification (2024 Honda Unicorn के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी)

2024 Honda Unicorn के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इस गाड़ी में 162 सीसी का स्टॉक का फोर स्ट्रोक का SI इंजन इसमें दिया जाता है. जो की 14 Nm की शक्ति के साथ 5500 rpm की मैक्स टॉर्क यह इंजन जनरेट करने में मदद करता है. साथी ही इस इंजन की मैक्स पावर 12.91 PS  के साथ  7500 rpm की मैक्स पावर देता हे, ये गाड़ी आपको इस बाइक में पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ आती हैं. यदि टैंक के बारे में बात करें तो इसमें 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाती है जो की एक लीटर में 60 किमी. तक का माइलेज देती हे.

2024 Honda Unicorn Suspension and brakes ( 2024 Honda Unicorn के सस्पेंशन के बारे में जानकारी)

2024 Honda Unicorn के ब्रेक के लिए होंडा यूनिकॉर्न के सस्पेंशन और ब्रेक के लिए आगे की ओर टेलिस्कोप सस्पेंशन दिया जाता है. और पीछे की ओर ह्य्द्रौलिक टाइप सस्पेंशन दिए गये हे जो की एडवांस क्वालिटी के हे. वही साथ में  ब्रेकिंग की बात करें तो इसमें आगे के पहिए पर डिस्क ब्रेक और पीछे के पहिए पर ड्रम ब्रेक की सुविधा देखने को मिलती हे.

2024 Honda Unicorn On road price ( 2024 Honda Unicorn की कीमत के बारे में जानकारी)

2024 Honda Unicorn की प्राइस के बारे में बात करें तो होंडा यूनिकॉर्न के ऑन रोड कीमत करीब 1,30,434 /- रूपये हे और और इस गाड़ी की कुल वजन करीब  140 किलो  की हे है. इस गाड़ी को आप इंपीरियल रेड, ग्रे मैटेलिक, पेयरिंग इग्निशन ब्लैक और सायरन ब्लू कलर में खरीद सकते हे, यदि आपको ये कीमत ज्यादा लगती हे तो आप इस गाड़ी को 2024 Honda Unicorn EMI प्लान के तहत भी खरीद सकते हे.

New Mahindra Thar 5 Launch Date In India: 5 डोर की लांच डेट आ गई सामने, इस बार ऐसे फीचर की दिल धड़क जायेNew Ducati StreetFigher V4 Launch: क्या हे 24 लाख की इस गाड़ी में, जिसके हे सब दीवाने, फीचर देखे होश उड़ जायेंगे

New Honda Shine 125 Launch: 55 किमी. के शानदार माइलेज और हैरान करने वाले फीचर के साथ लांच

By Mahesh Bamniya

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम महेश बामनिया है और मैं मध्यप्रदेश से हूँ। मैंने सन 2019 में ब्लॉगिंग शुरू की थी, और आज भी में ये काम करता हूँ । अभी मेरे पास फ़िलहाल कई Website हे जिसमे से एक knowledgese.com एक हे। इस वेबसाइट के द्वारा में Entertaiment, Gadgets, Finance, Health से सम्बंधित जानकारी देने की कोशिश करता हूँ, और इनसे जुड़ी हर जानकारी आप तक सरल तरीके से पहुंचाने के लिए तैयार हूँ । धन्यवाद

3 thoughts on “2024 Honda Unicorn Price In India: 60 किमी. की माइलेज के साथ मार्किट में लांच, फीचर हे दमदार, कीमत हे कम!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6GB रैम और 50MP कैमरा वाला ये फ़ोन केवल 10000/- हजार से कम में लॉन्च, जल्दी करे 5000 mAh बैटरी, 4 GB रैम के साथ 20W चार्जिंग वाला फ़ोन जल्द ही भारत में लांच 8GB रैम, 50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला ये फ़ोन हे बहुत ही सस्ता MG Comet EV को मात्र 1 लाख में ला सकते है आपके घर जो फुल चार्ज पर देगी 230 की.मी .का माइलेज TVS iQube Electric Scooter पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर सिमित समय के लिए है iPhone 16 Pro Max की Battery में हो सकता है बड़ा बदलाव ग्रेफाइट पैड्स के बजाय ग्रेफीन शीट का इस्तेमाल Vivo Y200e 5G का ये नया धांसू फोन जिसके फीचर जानकर उड़ जायेंगे आपके होश 160 CC के शानदार इंजन के साथ Hero ने कर दिया अपना एक स्कूटर लांच! 67 किमी. के माइलेज के साथ भारत में आ गयी है TVS Raider 125 Flex Fuel! इस दिन रिलीज़ होगी शाह रुख खान की Dunki OTT पर!