Mahindra XUV400 Pro

Mahindra XUV400 Pro Launch: यदि आप भी Mahindra XUV गाड़ी को खरीदना चाहते हे तो महिंद्रा ने भारत में XUV400 Pro लॉन्च कर दिया है।  बता दे की ये गाड़ी इलेक्ट्रिक होगी और ये गडी Tata Nexon.ev जैसी गाड़ी को भी टक्कर देगी. बता दें की  आप केवल इस गाड़ी को 21,000 रुपये की नकद राशि का भुगतान करके Mahindra XUV गाड़ी बुक कर सकते हे. बता दें की ये गाड़ी  बिजली से चलने हे. यदि आप भी इस न्यू Mahindra XUV को लेना चाहते है तो इस पोस्ट में हमने Mahindra XUV के Feature और Mahindra XUV Price के बारे में जानकारी दी है.

Mahindra XUV400 Pro Feature

Mahindra XUV400 Pro

बता दें की इस गाड़ी में आपको ब्लैक और ग्रे शेड के केबिन के साथ साथ फ्लोटिंग 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, एड्रेनोएक्स-संबंधित वाहन प्रौद्योगिकी, और वाई-फाई चार्जर, नवीनतम मौसम प्रबंधन पैनल, दोहरे क्षेत्र का मौसम प्रबंधन, और चार्ज करने के लिए इस गाड़ी में आपको टाइप-सी यूएसबी पोर्ट जैसी क्षमताएं हैं।

Mahindra XUV400 Pro Battery

Mahindra XUV400 Pro

बता दें की ये गाड़ी इलेक्ट्रिक होगी और इसी के साथ साथ इस गाड़ी में दो बैटरी पैक का विकल्प दिया गया है, जो की  34.5kWh यूनिट और 39.4kWh यूनिट है। यदि बात करें इनके माइलेज के बारे में तो छोटी बैटरी को फुल  चार्ज होने पर 375 किलोमीटरबड़ी बैटरी बैटरी पूरी चार्जिंग के बाद 456 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है, जो की इस समय की सबसे बेस्ट माइलेज वाली गाड़ी मानी जाती है.

Mahindra XUV 400 Pro Launch Date

यदि बात करें इस गाड़ी के लंच की तो बता दें की ये गाड़ी  1 फरवरी को लांच हो सकती है. बता दें की । महिंद्रा की नई इलेक्ट्रिक पावर्ड ऑटोमोबाइल वेरिएंट आ रही है,जो की ईसी प्रो और ईएल प्रो मॉडल के साथ आयेगी. इसी के साथ साथ इस गाड़ी में आपको 34.5kWh बैटरी और 39.4kWh की शानदार बैटरी मिल जाएगी , जो की आपको बहुत अच्छी सर्विस देगी.

Latest News Update

Mahindra XUV400 Pro Price

बता दें की ये गाड़ी आपको अलग अलग वेरिएंट में मिलती ही. बता दें की इस गाड़ी की कीमत करीब 15.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। और जानकारी के लिए बता दें की इस गाड़ियों की ये कीमत आपको 31 मई तक ही दी जाएगी.

By Mahesh Bamniya

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम महेश बामनिया है और मैं मध्यप्रदेश से हूँ। मैंने सन 2019 में ब्लॉगिंग शुरू की थी, और आज भी में ये काम करता हूँ । अभी मेरे पास फ़िलहाल कई Website हे जिसमे से एक knowledgese.com एक हे। इस वेबसाइट के द्वारा में Entertaiment, Gadgets, Finance, Health से सम्बंधित जानकारी देने की कोशिश करता हूँ, और इनसे जुड़ी हर जानकारी आप तक सरल तरीके से पहुंचाने के लिए तैयार हूँ । धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6GB रैम और 50MP कैमरा वाला ये फ़ोन केवल 10000/- हजार से कम में लॉन्च, जल्दी करे 5000 mAh बैटरी, 4 GB रैम के साथ 20W चार्जिंग वाला फ़ोन जल्द ही भारत में लांच 8GB रैम, 50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला ये फ़ोन हे बहुत ही सस्ता MG Comet EV को मात्र 1 लाख में ला सकते है आपके घर जो फुल चार्ज पर देगी 230 की.मी .का माइलेज TVS iQube Electric Scooter पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर सिमित समय के लिए है iPhone 16 Pro Max की Battery में हो सकता है बड़ा बदलाव ग्रेफाइट पैड्स के बजाय ग्रेफीन शीट का इस्तेमाल Vivo Y200e 5G का ये नया धांसू फोन जिसके फीचर जानकर उड़ जायेंगे आपके होश 160 CC के शानदार इंजन के साथ Hero ने कर दिया अपना एक स्कूटर लांच! 67 किमी. के माइलेज के साथ भारत में आ गयी है TVS Raider 125 Flex Fuel! इस दिन रिलीज़ होगी शाह रुख खान की Dunki OTT पर!